जैसलमेर बॉर्डर पर जवानों के साथ मना रहे हैं दीवाली देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल की तरह इस बार भी बॉर्डर पर तैनात जवानों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे है. पीएम मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत… The post जैसलमेर बॉर्डर पर जवानों के साथ मना रहे हैं दीवाली देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी appeared first on Indore News Live.

जैसलमेर बॉर्डर पर जवानों के साथ मना रहे हैं दीवाली देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल की तरह इस बार भी बॉर्डर पर तैनात जवानों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे है. पीएम मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और आर्मी चीफ एमएम नवरणे भी मौजूद है.

बता दें कि जैसलमेर में भारत-पाकिस्तान की सीमा मिलती है. यहां बॉर्डर पर बीएसएफ की तैनाती है. सुप्रसिद्ध तनोट माता का मंदिर भी यहीं पर है.

पिछले साल 27 अक्टूबर 2019 को पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में जवानों के साथ दीवाली मनाई थी. आर्मी ड्रेस में पीएम मोदी जवानों के बीच पहुंचे और उनके बीच मिठाइयां बांटी थी.

इससे पहले 2018 में पीएम मोदी ने उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सेना और ITBP के जवानों के बीच दीवाली मनाई थी.

नरेंद्र मोदी ने दीपावली के मौके पर देशवासियों से अपील की है कि वे एक दीया सीमा पर तैनात जवानों के नाम जलाएं. पीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘इस दिवाली, आइए एक दीया सैल्यूट टू सोल्जर्स (सैनिकों को सलाम) के तौर पर भी जलाएं. सैनिकों के अद्भुत साहस को लेकर हमारे दिल में जो आभार है उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. हम सीमा पर तैनात जवानों के परिवारों के भी आभारी हैं.”

The post जैसलमेर बॉर्डर पर जवानों के साथ मना रहे हैं दीवाली देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी appeared first on Indore News Live.